कोलकाता: मास्क ना पहनने की ज़िद करने पर, 78 वर्षीय पिता ने बेटे की कर दी हत्या

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कोलकाता में एक पिता ने शनिवार शाम को अपने बेटे की हत्या कर दी, क्योंकि बाहर जाते वक्त उसने फेस मास्क पहनने से इनकार कर दिया था। शोवाबाजार लेन में रहने वाले 78 वर्षीय बंसीधर मल्लिक ने अपने 45 वर्षीय बेटे शिर्सेन्दु मल्लिक की हत्या कर दी। मलिक ने एक कपड़े के पट्टे की मदद से बेटे का गला घोंट दिया।

सूत्रों के मुताबिक, शारीरिक विकलांगता होने पर बेटा बाहर निकल रहा था, जब पिता ने उसे मास्क पहनने के लिए कहा, बेटे ने मास्क लगाने से इनकार कर दिया। गुस्से में, पिता ने बेटे का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
बाद में, पिता श्यामपुकुर पुलिस स्टेशन गए और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। यहां तक ​​कि उसने पूरी कहानी अफसरों के सामने सुनाई और अपराध करना स्वीकार कर लिया।
जैसे ही व्यक्ति ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया, श्यामपुकुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बेटे को मृत पाया। आगे की औपचारिकताओं के लिए शव को निकालकर अस्पताल भेज दिया गया है। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा ली गयी है, और एक जांच चल रही है। इस बीच, बंसीधर मल्लिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर

अन्य समाचार