Honor 9X Lite स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, जानें इसके बारे में

Honor 9X Lite स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप रियर में दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को अभी चीन में लाँच किया गया है, जल्द इसको भारत में पेश किया जा सकता है। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है, अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत चीन में लगभग 16,400 रूपये है। इस फोन को चीन में बिक्री के लिए 30 अप्रैल को उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही दी गई है। इसको जल्द पेश किया जा सकता है।
इस फोन के रियर हिस्से के बारे में जानकारी दे तो इसके रियरमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके एक कैमरे की बात करें तो इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करें तो इसमें पाॅवर देने के लिए 3750 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन का वजन 175 ग्राम का दिया गया है।

अन्य समाचार