इकबाल अंसारी ने जमातियों को बताया देशद्रोही

न्यूज़ डेस्क

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। इन आंकड़ों के बढ़ने के पीछे लोग कहीं न कहीं तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को जिम्मेदार मान रहे हैं। इस बीच बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने भी इस मामले को लेकर गहरी चिंता जताई है। साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर जमातियों को जिम्मेदार ठहराया है।
दरअसल दिल्ली में मरकज में जमातियों के मिलने के बाद से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। इसको लेकर बाबरी मस्जिद के पक्षकार इक़बाल अंसारी ने जमातियों को दोषी ठहराया। साथ ही जमातियों को देशद्रोही बताते हुए उनपर कठोर कार्रवाई की मांग की है। बीमारी को फैला रहे जमातियों की वजह से मुसलमानों की बदनामी हो रही है।
इकबाल अंसारी ने कहा, 'हम देश के वफादार मुसलमान हैं, हम कोरोना की बीमारी को अपने देश में नहीं फैलने देंगे। कोरोना हारेगा और देश जीतेगा। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के लिए जमाती जिम्मेदार हैं और इन्हें देश का गद्दार करार दिया जाना चाहिए।'
इसके अलावा उन्होंने जमातियों के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है। जमातियों की वजह से देश का मुस्लिम बदनाम हो रहा है। इनको खोज कर उनपर कार्रवाई करनी चाहिए।
यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि देश में अभी भी सच्चे हिंदू और मुसलमान दोनों हैं। देश को बचाने के लिए हम आगे आएंगे। भारत करोना को भगा कर पूरी दुनिया में सबसे आगे आएगा। कोरोना का पूरी तरह से भारत से मिटा देना है। इसके लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य विभाग ने जो निर्देश जारी किये हैं उनका पालन करें। अपने घरों में साफ सफाई से रहें।
उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश भर में अब तक कोरोना वायरस से 15723 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 12723 एक्टिव केस हैं। जबकि 500 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 2466 लोग ठीक हो चुके हैं। हालांकि, केंद्र सरकार ने कहा है कि पिछले एक सप्ताह में कोविड-19 के मामले दोगुने होने में लगने वाला समय बढ़ा है।
First Published on - UjjawalPrabhat.Com

अन्य समाचार