कोलकाता: बिना मास्क पहने घर से बाहर जा रहा था बेटा, गुस्साए पिता ने गला घोंटकर कर दी हत्या

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में शनिवार शाम को एक 78 वर्षीय शख्स ने अपने 45 वर्षीय दिव्यांग बेटे की हत्या कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक, बाप-बेटे में मास्क (Mask) को लेकर लड़ाई हुई थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे
मास्क पहनने के लिए पिता ने टोका
दरअसल, आरोपी का बेटा लॉकडाउन (Lockdown) में घर से बाहर जा रहा था. इस पर उसके पिता ने उसे मास्क पहनने के लिए टोका जिससे उसको गुस्सा आ गया. धीरे-धीरे बाप-बेटे में इस बात पर लड़ाई बढ़ती गई है और हत्या की वारदात सामने आई.
बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी पिता पुलिस स्टेशन गया और खुद को सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "ये घटना शनिवार शाम 5 बजे की है. आरोपी पिता बंशीधर मलिक शाम को 5:30 बजे के आसपास श्यामपुकुर पुलिस स्टेशन आया और कहा कि उसने अपने बेटे सिरशेंदु मलिक की हत्या की है. बेटा दिव्यांग था. आरोपी ने एक कपड़े के टुकड़े से बेटे का गला दबाकर हत्या की थी."
निजी फर्म का रिटायर्ड कर्मचारी है आरोपी
जांच अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी एक निजी फर्म का रिटायर्ड कर्मचारी है, उसका बेटा बेरोजगार था. वह बचपन से ही दिव्यांग था. बाप-बेटे में आए दिन झगड़ा होता रहता था.
उन्होंने बताया कि जब बेटा बाहर जाता तो उसके पिता उसे हमेशा मास्क पहनने को कहते थे, लेकिन वह उनकी बात नहीं मानता था. शनिवार को भी इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और गुस्सा में आकर पिता ने बेटे की हत्या कर दी.
बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार ने उत्तरी और मध्य कोलकाता के कुछ क्षेत्रों को रेड जोन घोषित कर दिया है. इन इलाकों में कई लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यहां सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य है.

अन्य समाचार