कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

जनता लॉक डाउन में अस्त-व्यस्त, मंत्री जी मछली पार्टी में मस्त, बिहार के शिक्षा मंत्री के स्टाफ ने किया मछली पार्टी 25 पर केस दर्ज।

19 Apr, 2020 02:23 PM | Saroj Kumar 3297

बिहार में लागू लॉक डाउन का मजाक बनाने वालों पर गाज गिर गयी है. पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद मंत्री के स्टाफ समेत 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पहले सुगांव गांव से बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के निजी सहायक पिंटू यादव को हिरासत में लिया. फिर पूछताछ के बाद पुलिस ने जहानाबाद एसडीपीओ, मखदुमपुर बीडीओ और सीओ, पिंटू यादव सहित 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.
ताजा मामला बिहार के शिक्षा मंत्री (Education Minister) कृष्‍णनंदन वर्मा (Krishna Nandan Verma) के एक करीबी कर्मचारी से जुड़ा है। उसपर जहानाबाद के मखदूमपुर स्थित अपने घर में मछली-चावल की पार्टी (Fish Rice Party) देने का आरोप है। बताया जा रहा है की उस पार्टी में १०० से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। पुलिस उसे शनिवार की रात पकड़कर ले गई। खास बात यह है कि उस पार्टी में लॉकडाउन लागू कराने के लिए जिम्‍मेदार कई अधिकारी भी शामिल थे।



सभी के खिलाफ आपदा एक्ट उलंघन मामले में जहानाबाद के टेहटा ओपी में केस दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि यह पार्टी 15 अप्रैल को पिंटू के घर पर हुई थी. इधर प्रशासन दिन रात लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ लोग इसकी धज्जियां उड़ाते नज़र आ रहे हैं.


बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण का खतरा इतना ज्यादा बढ़ गया है कि प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप मचा है.


आपको बता दें कि लॉक डाउन को ठेंगा दिखाते हुए शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ ने पिछले दिनों इस पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें कई अधिकारी शामिल हुए थे. जहानाबाद जिले के कई डीएसपी लेवल के अधिकारी समेत अन्‍य अफसर भी शामिल हुए थे. इसको पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था, लेकिन इसकी जानकारी बाद में मीडिया में आई जिसके बाद मंत्री कृष्णनंदन वर्मा को सफाई देनी पड़ी.


हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि इस पार्टी में शामिल होने के आरोप में डीएसपी को भी सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

अन्य समाचार