मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर काम करते हुए शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा-इतना मेकअप करके.....

लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी की भी सारी शूटिंग बंद है। ऐसे में सारे सितारे घर पर ही रह रहे हैं और घर के कामों को करते हुए नजर आ रहे हैं। टीवी की नागिन इसमें कैसे पीछे रह सकती हैं। इस लॉकडाउन में मौनी रॉय भी अक्सर ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिसमें वो कुकिंग करते तो कभी बगीचे में सब्जियां तोड़ती नजर आती हैं। पिछले दिनों मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वो पेड़ों में पानी डालते नजर आ रही थीं। जिसे देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल नीले रंग की फ्लोरल प्रिंट के खूबसूरत ड्रेस में तैयार मौनी बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं। आई मेकअप के साथ ही पिंक लिप्स में खुले बालों में तैयार मौनी का लुक काफी खूबसूरत दिख रहा था। मौनी इन तस्वीरों में पेड़ों में पानी डालते नजर आ रही हैं। जिसे देख कुछ यूजर उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि इतने मेकअप में कौन पेड़ों में पानी डालता है।
??‍♀️??‍♀️
A post shared by mon (@imouniroy) on Apr 15, 2020 at 5:40am PDT

बता दें कि मौनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जिसमें वो कभी किताबें पढ़ती नजर आती हैं तो कभी मस्ती करती। पिछले दिनों ही बंगाली नव वर्ष के मौके पर मौनी ने पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो बला की खूबसूरत दिख रहीं थीं।
नए साल की शुभकामाना देते हुए उन्होंने बंगाली में कैप्शन भी लिखा था। नेट की चुनरी और सिल्वर रंग की बूटी वाले लहंगे के साथ मौनी पीले रंग की चूड़ी और मांगटीका लगाए घर पर ही तैयार थीं। जिसे देख लग रहा है कि वो लॉकडाउन खुलने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

अन्य समाचार