मुरादाबाद में 18 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप

UP के मुरादाबाद में 18 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 55 पहुंच चुकी है।इनमें से एक की मौत भी हो चुकी है। इसके अलावा जिले की पहली मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंच चुकी है। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को आईएफटीएम में क्वारंटाइन किया गया है। इसमें 10 लोग बरवालान, 3 मुगलपुरा, 3 आज़ाद नगर, 2 तम्बाकू वालान से हैं।

शनि‍वार को पॉजिटिव पाए गए मरीजों में 6 बच्चे, 4 महिला और 8 पुरुष हैं। जैसे ही सुबह रिपोर्ट आई स्वास्थ्य विभाग की टीम में हड़कंप मच गया। इन लोगों का नमूना लेकर लैब में जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों के माथे पर चिंता की लकीरें है। मुरादाबाद पहले से ही रेड जोन में है पुलिस ,शासन और प्रशासन कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।
लगातार पॉजिटिव के स मिलने से जिले की स्थिति खराब होती जा रही है। कोरोना वायरस को लेकर लोगों में भारी डर व्याप्त है। जिले के कई मोहल्ले इस वायरस की चपेट में आ चुके है। कई जगहों को हॉटस्पॉट पहले ही घोषित किया जा चुका है। सीएमओ ने कहा कि आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में और इजाफा हो सकता है।

अन्य समाचार