इमाम उल हक ने कहा- भगवान ने इन 5 खिलाड़ियों में ईमानदारी कूट-कूट के भरी है ! इसके बाद कमेंट करके अपना राय जरूर रखें. पाकिस्तान की धाकड़ खिलाड़ी इमाम उल हक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, भगवान ने इन 5 खिलाड़ियों में ईमानदारी कूट-कूट के भरी है. साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज हाशिम अमला दुनिया के सबसे ईमानदार खिलाड़ियों में से एक हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें उनकी ईमानदारी के चर्चे आज भी होते हैं.



इसके बाद कमेंट करके अपना राय जरूर रखें. पाकिस्तान की धाकड़ खिलाड़ी इमाम उल हक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, भगवान ने इन 5 खिलाड़ियों में ईमानदारी कूट-कूट के भरी है. साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज हाशिम अमला दुनिया के सबसे ईमानदार खिलाड़ियों में से एक हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें उनकी ईमानदारी के चर्चे आज भी होते हैं.
इमाम उल हक ने कहा- भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी ईमानदारी के लिए काफी ज्यादा मशहूर माने जाते हैं. हम आपको बता दें भगवान ने उनमें इमानदारी कूट-कूट के भरी है.
इमाम उल हक ने आगे कहा- ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ऑस्ट्रेलिया के सबसे ईमानदार खिलाड़ियों में से एक हैं. और आगे कहा- विश्व के सबसे शानदार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी काफी ज्यादा इमानदार खिलाड़ी माने जाते हैं. इसीलिए उनका नाम भी इस लिस्ट में आता है.

अन्य समाचार