अगले महीने Apple लॉन्च कर सकता है सस्ते AirPods और MacBook Pro

अमेरिकी टेक कंपनी Apple ने हाल ही में iPhone SE 2020 लॉन्च किया है. रिपोर्ट के मुताबिक अब कंपनी अगले महीने नए AirPods और MacBook Pro लॉन्च करने की तैयारी में है.

Apple ने कुछ महीने पहले ही AirPods Pro लॉन्च किए हैं, जिसकी कीमत फर्स्ट जेनेरेशन AirPods से ज्यादा है. लेकिन इस बार कंपनी कम कीमत में AirPods लॉन्च कर सकती है.
फ्रंट पेज टेक के जॉन प्रॉसर ने दावा किया है कि अगले महीने यानी मई में नए AirPods जल्द ही लॉन्च होंगे और इनके साथ MacBook Pro का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है.
इसी साल फरवरी में MacRumours की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी AirPods Pro Lite पर काम कर रही है. तब बताया गया कि इसे मार्च में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शायद कंपनी ने इसके लॉन्च को टाल दिया.
- 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने के बाद Jio यूजर्स के लिए ये बड़ा ऑफर
एक दूसरी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी ने नए और सस्ते AirPods के लिए प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और जल्द ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा. फिलहाल नए AirPods के डिजाइन या स्केच लीक नहीं हुए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक AirPods के साथ ऐपल अगले महीने एक 13 इंच का रिफ्रेश्ड MacBook Pro लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने अब तक इसकी कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.
गौरतलब है कि Apple इन दिनों अपने सभी फिजिकल इवेंट्स कोरोना आउटब्रेक की वजह से कैंसिल कर चुका है. iPhone SE 2020 लॉन्च के लिए भी कंपनी ने कोई इवेंट आयोजित नहीं किया. प्रेस रिलीज के जरिए कंपनी ने iPhone SE 2020 लॉन्च की जानकारी दी.

अन्य समाचार