पाकिस्तान जीत सकता है टी 20 विश्व कप-2020, ये है 3 बड़े कारण, नंबर 1 को जानकर हैरानी होगी पाकिस्तान की टीम ने हाल ही में बांग्लादेश की टीम को टी 20 सीरीज में मात दी. पाकिस्तान की टीम सबसे ज्यादा टी 20 मैच खेलने वाली और जीतने वाली टीम है. पाकिस्तान की टीम अब तक 150 से अधिक टी 20 मैच जीत चुकी है. कुछ माह बाद टी 20 विश्व कप होना है.



पाकिस्तान की टीम ने हाल ही में बांग्लादेश की टीम को टी 20 सीरीज में मात दी. पाकिस्तान की टीम सबसे ज्यादा टी 20 मैच खेलने वाली और जीतने वाली टीम है. पाकिस्तान की टीम अब तक 150 से अधिक टी 20 मैच जीत चुकी है. कुछ माह बाद टी 20 विश्व कप होना है.
1- सर्वाधिक मैच जीतने वाली टीम
पाकिस्तान का प्रदर्शन टी 20 क्रिकेट में बेहद ही काबिलेगौर रहा है. पाकिस्तान की टीम टी 20 में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम है. इस लिहाज से पाकिस्तान की टीम टी 20 विश्व कप जीत सकती है.
2- बाबर आजम की कप्तानी
बतौर कप्तान बाबर आजम पाकिस्तान की टीम की अगुवाई करने में सफल रहे हैं. बाबर आजम एक आक्रामक और सकारात्मक सोच वाले इन्सान हैं. इनकी कप्तानी में पाकिस्तान की टीम टी 20 विश्व कप अपने नाम कर सकती है.
3- संतुलित टीम
फिलहाल पाकिस्तान की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है. टीम में मलिक और हफ़ीज जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ी भी हैं. शाहीन अफरीदी और हारिस रउफ गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं वही बाबर और मलिक बल्लेबाजी में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं.

अन्य समाचार