23 से भारत में शुरू हो रहा है इंडिया टुडे पबजी लीग 2020

इंडिया टुडे लीग इनविटेशनल 2020 ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट की शुरुआत 23 अप्रैल से हो रही है. ये टूर्नामेंट 23 अप्रैल से 26 अप्रैल तक चलेगा. PUBG Mobile का ये टूर्नामेंट शाम के 4 बजे से शुरू होगा और आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव ब्लॉग हमारी वेबसाइट पर देख सकेंगे.

इस टूर्नामेंट में भारत के बेस्ट पबजी टीमों के लोग हिस्सा ले रहे हैं. सभी प्लेयर्स के पास अपनी स्किल टेस्ट करने और चैंपियनशिप की तरफ बढ़ने का मौका मिलेगा. चार दिन चलने वाले इस ई-सपोर्ट्स टूर्नामेंट में टोटल प्राइज 2 लाख 50 हजार रुपये का है.
इंडिया टुडे लीग पबजी मोबाइल इनविटेशनल में आप भारत के बेस्ट प्रोफेशनल और सेमी प्रोफेशनल प्लेयर्स को हिस्सा लेते देखेंगे. ये लोग आपस में एक दूसरे से 2 लाख 50 हजार रुपये जीतने के लिए पबजी के बैटल में होंगे.
इंडिया टुडे लीग पबजी इनविटेशनल : इस साल का बेहतरीन पबजी टूर्नामेंट
इस टूर्नामेंट में टीम्स एक दूसरे के खिलाफ चार दिन के फन बैटल में जीतने के लिए उतरेंगे. इस पूरे टूर्नामेंट में टोटल 16 मैच होंगे और ये अलग-अलग मैप्स में होंगे. इनमें इरैंगल, मीरनमर, सैनहॉक और विकेंडी शामिल हैं.
गौरतलब है कि इस इंडिया टुडे पबजी लीग के हर दिन चार मैच होंगे. इनमें से बेस्ट टैलेंट की कास्टिंग इंडिया टुडे लीग पबजी मोबाइल ई स्पोर्ट्स अरीना से की जाएगी.
भारत की जानी मानी पबजी टीम जैसे fnatic, TSM ENTTY, Orangerock, 8bit, SouL, Mayhem, SynerGE, VSG CRAWLERS, UME, Marcos Gaming, TeamIND, Megastars, Team Tamilas, Celtz, HYDRAOFFICIAL, GodLike, Element esports और Powerhous एक दूसरे का सामना पबजी मोबाइल इनविटेशनल टूर्नामेंट में करेंगी.

अन्य समाचार