लाईकी ने विशाल मिश्रा के ताज़ातरीन सिंगल 'आज भी'के प्रमोशन के लिए VYRL originalsके साथ मिलाया हाथ

नई दिल्‍ली, 20 अप्रैल, 2020: अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफार्म लाईकी ने विशाल मिश्रा की आवाज़ और बोल से सजे ताज़ातरीन गीत 'आज भी' के प्रमोशन के लिए VYRL Originalsके साथ गठबंधन किया है। इस म्‍युजि़क वीडियो में एक्‍टर अली फज़ल और सुरभि ज्‍योति ने अभिनय किया है जो इससे पहले कई लोकप्रिय मूवीज़, टीवी सीरियल्‍स तथा स्‍ट्रीमिंग ओरिजिनल्‍स में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुके हैं।

लाईकी के यूज़र्स को इस गाने पर क्रिएटिव वीडियो शूट कर उन्‍हें लाईकी ऍप पर #AajBhiके साथ शेयर करने के लिए आमंत्रित किया गया है। सर्वश्रेष्‍ठ वीडियो शेयर करने वाले क्रिएटिर्स और इ्ंफ्लुएंसर्स को पुरस्‍कृत भी किया जाएगा। इस गठबंधन के तहत्, विशाल मिश्रा एक लाइव सेशन में लाईकी यूज़र्स के साथ रूबरू भी होंगे।
'आज भी' गीत अली फज़ल और सुरभि ज्‍योति की अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है। कॉलेज के ज़माने के इन दो प्रेमियों ने बिछड़ने के बाद अपने अलग-अलग जीवनसाथी भी तलाश लिए थे। लेकिन फिर किस्‍मत को जो मंजूर था, वही हुआ और जिंदगी दोनों को एक महलनुमा होटल में एक बार फिर एक साथ ले आयी।
लाईकी ने, जो कि फिल्‍म एवं म्‍युजि़क प्रमोशन के लिए एक पसंदीदा प्लेटफार्म बन चुका है, इससे पहले VYRL Originals के साथ मिलकर संगीत उद्योग की नवीनतम सनसनीअकुल के गाने #LaalChunariya को प्रमोट करने के लिए हाथ मिलाया था, और यह गीत भी दो प्रेमियों की कहानी पर आधारित था।
हिंदी, तमिल, मराठी, तेलुगू, गुजराती, बंगाली, कन्‍नड़, मलयालम और पंजाबी समेत अनेक भारतीय भाषाओं में उपलब्‍ध लाईकी ऍप यूज़र्स को डायनमिक तथा एंगेजिंग वीडियो बनाने के लिए कई रोचक टूल्‍स उपलब्‍ध कराती है। ऍप को पिछले दिनों गिनीज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी स्‍थान मिला है। यह सम्‍मान ऍप के अभियान 'No matter where I am, #IAMINDIAN'के दौरान 'तिरंगे के सम्‍मान में हाथ हिलाने वाले लोगों का सबसे बड़ा'ऑनलाइन वीडियो एलबम' के लिए दिया गया था। भारत के 73वीं स्‍वतंत्रता दिवस के मद्देनज़र शुरु कएि गए इस कैम्‍पेन से 1 लाख से भी ज्‍यादा यूज़र्स जुड़े थे।
इस दमदार फीचर के साथ लांच हो रहा है Poco F2
भूलकर भी गूगल पर मत खोजना कोरोना वायरस का इलाज
Aarogya Setu मोबाइल एप ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, इतने यूजर्स ने किया डाउनलोड

अन्य समाचार