भारत में फिर पोस्टपोन हुई Realme Narzo 10 सीरीज की लॉन्चिंग

Realme ने एक बार फिर अपनी Narzo 10 सीरीज की लॉन्चिंग को भारत में पोस्टपोन कर दिया है. इसकी लॉन्चिंग आज यानी 21 अप्रैल को भारत में की जानी थी. इससे पहले कंपनी ने कोरोना महामारी के चलते 26 मार्च को भी इवेंट कैंसिल किया था. इस बार फिर सरकारी नियमों में बदलाव आने के बाद कंपनी ने अगले नोटिस तक इवेंट को पोस्टपोन करने का फैसला किया है.

रियलमी ने अपनी बहुप्रतिक्षित Narzo 10 सीरीज को 21 अप्रैल को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च करने का फैसला किया था. ये फैसला कंपनी ने सरकारी की नई गाइडलाइन जारी होने के बाद लिया था. नई गाइडलाइन में सरकार ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स को देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच 20 अप्रैल से गैर-जरूरी सामानों की बिक्री के लिए अनुमित दे दी थी.
OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के भारतीय कीमतों का ऐलान, देखें डिटेल
हालांकि, गृह मंत्रालय ने जल्द ही गाइडलाइन में फिर से बदलाव कर दिया और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के जरिए गैर-जरूरी सामानों की बिक्री पर बैन जारी रखा. गैर-जरूरी सामानों की बिक्री पर बैन लगने के बाद स्मार्टफोन्स की सप्लाई पर भी बैन लग गया. इसी को ध्यान में रखकर रियलमी ने एक बार फिर भारत में Realme Narzo 10 सीरीज की लॉन्चिंग को टाल दिया है.
Realme Narzo 10 के बारे में बात करें तो लीक्स के मुताबिक ये कुछ समय पहले म्यांमार में लॉन्च हुए Realme 6i का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर और 5,000 mAh की बैटरी दिए जाने की जानकारी मिली है. वहीं, Narzo 10A के बारे में बात करें तो प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये थाईलैंड में लॉन्च हुए Realme C3 का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. ये भारत में लॉन्च हुए C3 से अलग था. इसमें MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिए जाने की जानकारी मिली है.

अन्य समाचार