कालाबाजारी मामले में डीलर पर मुकदमा दर्ज

सहरसा। खाद्यान्न की कालाबाजारी मामले में पटुआहा पंचायत के डीलर मो. इस्लाम के खिलाफ सदर थाना में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 19 अप्रैल को ग्रामीणों ने ई-रिक्शा से भेजे जा रहे सात बोरी चावल ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। इसके बाद मामले की जांच की गई। जिसमें पाया गया कि डीलर द्वारा ऊंचे दाम पर चावल बेचने हेतु भेजा जा रहा था। एसडीओ के आदेश पर डीलर पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

----
मारपीट व छिनतई की शिकायत
----
जासं, सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के सिसई गांव निवासी मुकेश पासवान ने बकाया रुपया मांगने पर मारपीट करने की शिकायत की है। मामले में पिटू पासवान समेत अन्य को आरोपित किया गया है। उन्होंने छिनतई की बात भी कही है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
आंधी व बारिश से भारी नुकसान यह भी पढ़ें
----
बकरे को मारने की शिकायत
---
जासं, सहरसा: सदर थाना के सिमराहा गांव निवासी उमेश ठाकुर बकरे को मारने की शिकायत थाना में की है। जिसमें कई लोगों को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
एक सप्ताह में चार बकरे की चोरी यह भी पढ़ें
----
मारपीट कर किया जख्मी
----
जासं, सहरसा: सिमराहा निवासी भुनेश्वर ठाकुर ने आपसी विवाद में मारपीट कर जख्मी करने की शिकायत की है। मामले में रमेश ठाकुर समेत अन्य को आरोपित किया गया हे। उन्होंने छिनतई की बात भी कही है। केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार