Motorola Edge+ और Edge स्मार्टफोन्स आज हो सकते हैं लॉन्च

Motorola आज अपने फ्लैगशिप फोन्स के लिए लॉन्च इवेंट होस्ट करने जा रहा है. पिछले हफ्ते कंपनी ने लॉन्च के लिए एक 6-सेकेंड के शॉर्ट क्लिप वाला टीजर जारी किया था. इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Motorola Edge+ और Motorola Edge को लॉन्च कर सकती है.

कोरोना महामारी के बीच दोनों नए संभावित स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग के लिए कंपनी इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग करेगी. लाइव स्ट्रीमिंग की शुरुआत 11am CDT (9:30pm IST) से होगी और उम्मीद है कि इसे कंपनी के ऑफिशियल ब्लॉग से देखा जा सकेगा. उम्मीद है कि कंपनी लॉन्च से पहले कुछ और जानकारियां साझा कर सकती है.
600 MP कैमरे पर काम कर रहा है सैमसंग, आंखों से ज्यादा होगा रिजॉल्यूशन
आपको बता दें इन दोनों स्मार्टफोन्स के डिजाइन और कथित स्पेसिफिकेशन्स कई बार लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं. Motorola Edge+ की बात करें तो इससमें 6.67-इंच फुल-HD+ (1,080x2,340 पिक्सल) डिस्प्ले मिल सकता है. वहीं इसमें 12GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है. इसका प्राइमरी कैमरा 108MP वाला हो सकता है. चर्चा है कि इसकी बैटरी 5,170mAh की होगी.
Motorola Edge की बात करें तो ये स्पेसिफिकेशन्स के मामले में Edge+ से थोड़ा कम हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 6GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की संभावना है. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का हो सकता है. आपको बता दें दोनों ही स्मार्टफोन्स में कर्व्ड स्क्रीन दिए जाने की संभावना है.

अन्य समाचार