4000 एमएएच की बैटरी और 12 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है ये स्मार्टफोन, जानें

Redmi 7A स्मार्टफोन को भारत में 2019 में लाँच किया गया था। इस फोन को चार्ज देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी मानी जाती है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 6699 रूपये है। फोन के पिछले हिस्से में सिंगल कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है जिसकी मदद से दो सिम डाल सकते हो। अब इसके बारे में आपको अन्य जानकारी भी देते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है।

सबसे पहले तो इस फोन के सामने वाले हिस्से के बारे में जानकारी दे तो इसके सामने की तरफ सबसे पहले आती है डिस्प्ले तो इसकी डिस्प्ले के बारे में आपको जानकारी देते है तो इसमें 5.45 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें एक सेल्फी कैमरा दिया गया है।
फोन के सामने वाले हिस्से में एक सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। अब फोन के पिछले हिस्से के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में एक कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है।
इस फोन के रियर कैमरे के नीचे की तरफ एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ा सकते हो ये फोन 4 जी को सपोर्ट करता है।

अन्य समाचार