रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया को चेताया, कहा इन 2 खिलाड़ियों से बचकर रहना होगा

भारत ने 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था. इस दौरे पर भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज को 2-1 के अंतर से जीता था और पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराया था. भारत एशिया की पहली टीम बनी थी, जिसने ऑस्ट्रेलिया की टीम को उसी के घर पर हराया हो, इससे पहले कोई भी एशियाई टीम ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर हराने का यह शानदार करनामा नहीं कर पाई थी.

साल के अंत में फिर भारत जाएगा ऑस्ट्रेलिया

इस साल के अंत में भारत को ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टेस्ट सीरीज खेलनी है.
इसी टेस्ट सीरीज को लेकर भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा का मानना है कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की मौजूदगी में इस साल उनकी टीम का भारतीय दौरा पूरी तरह से भिन्न होगा.
स्मिथ और वॉर्नर की उपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया एक अलग टीम
भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज के बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने इंडिया टुडे ई-कॉन्क्लेव में कहा, 'यह निश्चित रूप से एक महान टेस्ट सीरीज होने जा रही है. मुझे पता है कि इस बार स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर भी ऑस्ट्रेलियाई टीम में होंगे, इसलिए उन 2 लोगों के साथ अपने ही घर पर ऑस्ट्रेलिया पिछली बार की अपेक्षा एक अलग टीम होगी.
हालांकि एक टीम के रूप में, हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं. हमें अपने गेंदबाज और बल्लेबाज मिल गए हैं. हमें हमारी टीम में काफी विश्वास भी है, इसलिए हम उस सीरीज के लिए काफी उत्सुक हैं.'
टेस्ट सीरीज का इतंजार नहीं कर सकता
रोहित शर्मा ने आगे अपने बयान में कहा, 'मैं न्यूजीलैंड दौरे की तैयारियों में जुटा था, लेकिन दुर्भाग्य से गलत समय पर चोटिल हो गया था, इसलिए अब मैं आस्ट्रेलिया जाकर वहां टेस्ट मैच खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता हूं. हालांकि इन दो खिलाड़ियों की मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी धरती पर खेलना पूरी तरह से भिन्न होगा.'

अन्य समाचार