इस फोन में दिया गया है डुअल कैमरा और एक सेल्फी कैमरा, जानें

आज हम आपको इनफिनिक्स के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन के नाम की बात करें तो इस फोन का नाम Infinix S5 Lite है। इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 7,999 रूपये है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है। इस फोन में 256 जीबी का मैमोरी कार्ड डाल सकते है। इसको एक से अधिक रंग में उतारा गया है। अब इस फोन के बारे में हम आपको अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है-

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन की रैम की रैम 4 जीबी की दी गई है और इसके अलावा इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.19 इंच की डिस्प्ले दी गई है।
इस फोन में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से दो कैमरे सामने की तरफ दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में दो कैमरे रियर में दिए गए है। इस फोन को पॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है।
इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के रियर कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए भी 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार