Motorola One Fusion स्मार्टफोन को लाँच करने की तैयारी, खबर मिली

Motorola One Fusion स्मार्टफोन के लाँच को लेकर जानकारी आयी है। इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन को सबसे पहले चीन में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन की लाँच तारीख के बारे में जानकारी नही मिली है, लेकिन इसकी लाँच तारीख के बारे में जानकारी जल्द मिल सकती है। इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके है। इस को 2020 की दूसरी तिमाही के अंत तक लाँच किया जा सकता है। अब इस फोन में क्या क्या दिया जा सकता है इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की स्टोरेज को लेकर कहा जा रहा है कि इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट मेंउतारा जा सकता है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन मे सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है।
इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की बैटरी को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। इस फोन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नही आयी है। फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा दिया जा सकता है।
इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन के वजन के बारे में कबहा जा रहा है कि यह वजन में काफी हल्का है। फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिली है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है।

अन्य समाचार