तीन रियर कैमरे व दमदार रैम वाले फोन को खरीद सकते हो इस कीमत में

Vivo S1 स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 16 मेगापिक्सल का है। फोन में दमदार रैम व बैटरी दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन में सेल्फी लेने के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया गयाहै। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशनके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है, इसके सेल्फी वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

इस फोन में फिंगर प्रिंट डिस्प्ले में दिया गया है। फोन की डिजाइन भी काफी शानदार दी गई है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है फोन को चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

फोन के पिछले हिस्से में एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है व तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार