Redmi K30i स्मार्टफोन में दिया जा सकता है 5जी सपोर्ट, जानें इसके बारे में

Redmi K30i स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इसफोन में डुअल सिम स्लोट दिया जा सकता है। इस फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है इसका एक कैमरा यानी कि मुख्य कैमरा काफी दमदार हो सकता है। इस फोन को पॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसको एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है। अब इसके बारे में जो जानकारी सामने आयी है इसके बारे में बताते है।

इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता है। इसके बाद ही इसको अन्य देशों में उतारा जायेगा। इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में खबर मिली है जिसके हिसाब से हम बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।
इस फोन को एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है। अभी तक इस फोन के ज्यादा स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नही मिल पायी है। इस फोन की बैटरी के बारे में कहा जारहा है कि पॅवर के मामले में इस फोन की बैटरी काफी दमदार हो सकती है।
इस फोन की डिजाइन भी काफी शानदार हो सकती है। यह फोन वजन में भी हल्का हो सकता है। इस फोन के बारे में चीनी साइट वीबो पर जानकारी आयी है। इस फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी तो नही मिली है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके सामने की तरफ एक दमदार कैमरा दिया जा सकता है।

अन्य समाचार