Oppo Reno 2 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, जानें इसके बारे में

Oppo Reno 2 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी किया गया है जिससे हम कह सकते है कि इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते है। यह फोन नए यूआई के साथ आता है। इस अपडेटमें नविगेशन गेस्चर्स 3.0 सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें लाइव पेपर फीचर दिया गया है। इसमें डार्क मोड फीचर दिया गया है। इसके अलावा भी इसमें आपको कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेगे। इस अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है, इस कारण से सभी तक पहुंचने में समय लग सकता है।

इस फोन को अब एंड्रायड 10 अपडेट जारी किया गया है। इस फोन अपडेट करने से पहले फोनकी बैटरी का फुल चार्ज कर लेना चाहिए। इसके अलावा इस फोन में कई नए फीचर्स जिए गए है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। इस फोन में आपको कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे।
इस फोन को अपडेट करते समय फोन के डाटा को चैक कर ले अगर नेट बैलेंस नही है तो फोन को वाई फाई से कनेक्ट करके भी अपडेट कर सकते हो। इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन को पिछले साल लाँच किया गया था और इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।
इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी द तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के सामने की तरफ अलग डिजाइन का कैमरा सेंसर दिया गया है।

अन्य समाचार