Oppo Find X2 Neo स्मार्टफोन को कर दिया गया है लिस्ट, जानकारी मिली

Oppo Find X2 Neo स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन को जल्द लाँच किया जायेगा। इस फोन को सबसे पहले भारत से बाहर पेश किया जायेगा। इस फोन को अब हालैंड की एक साइट पर लिस्ट किया गया है जहां सो इसके बारे में जानकारी मिलती है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है और इसके अलावा इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को डच की साइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को दो रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इसकी कीमत के बारे में जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 999 यूरो हो सकती है। इसकी रैम की जानकारी सामने आयी है जिसके अनुसार इसमें 12 जीबी की रैम दी जा सकती है।
इस फोन में स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की सिम स्लोट को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में सिंगर सिम स्लोट दिया जा सकता है। इस फोन के कैमरे के बारे मेंकहा जा रहा है कि इसके रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।
फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है और इसके अलावा इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

अन्य समाचार