Oppo A72 स्मार्टफोन में दिए जा सकते है क्वाड कैमरा सेटअप, स्पेसिफिकेशन लीक

Oppo A72 स्मार्टफोन को लेकर लीक सामने आया है जिससे इसके बारे में जानकारी मिलती है। इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है यानी कि इस फोन को पॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता है।

इस फोन के बारे में कई जानकारी आयी है जिसमें के लिए कहा जा रहा है कि इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसकी कीमत के बारे में जानकारी नही दी गई है।
इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत क्या होगी, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। इस फोन की डिजाइन शानदार हो सकती है।
इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में अगर माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना आसान होगा। इस फोन के बारे में जो भी जानकारी सामने आयी है वो सब लीक पर आधारित है।

अन्य समाचार