OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन की कीमत में 6,000 रूपये की कटौती कर दी गई है, जानें नई कीमत

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी गई है। अब इस फोन की कीमत कम हो गई है। इस फोन की कीमत 53,999 रूपये थी जो कि अब घटकर 47,999 रूपये हो गई है। हम कह सकते है कि इस फोन की कीमत में 6,000 रूपये की कटौती की गई है। इस फोन को नई कीमत में कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया गया है। लेकिन अभी इस फोन को उपलब्ध नही कराया गया है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी देते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है-

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसके रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। और इसके अलावा दो अन्य कैमरा 16 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसकी रैम की जानकारी दे तो इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है।
इस फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसकी डिस्प्ले 6.67 इंच की दी गई है। इस फोन की बैटरी 4085 एमएएच की दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी मानी जाती है।
इस फोन के कैमरे से दमदार फोटोग्राफी कर सकते हो, सेल्फी लवर्स के लिए इसमें दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। यह फोन वजन में भी हल्का है। इस फोन में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

अन्य समाचार