Oppo Reno 3A स्मार्टफोन के रियर में दिए जा सकते है चार कैमरे

Oppo Reno 3A स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स दिए जा सकते है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है यानी कि इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी मिली है। इसमें स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता है। इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी नही आयी है। इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके लिए आपको विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 5जी वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इसको सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता है। इसके बाद इस फोन को अन्य देशों में लाँच किया जा सकता है। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर कोई जानकारी नही आयी हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

फोन के पाॅवर के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में 4025 एमएएच बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में चार रियर कैमरे दिए जा सकते है। फोन की डिस्प्ले के बारे में बताया जा रहा है कि इस फोन में 6.44 इंच की एमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है।

फोन की स्टोरेज के बारे में भी कहा जा रहा है कि इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इसके वजन को लेकर कहा जा रहा है कि इसका वजन कम हो सकता है। अब इसके बारे जल्द और जानकारी आ सकती है।

अन्य समाचार