Realme 3i स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया, जानें इसके बारे में

Realme 3i स्मार्टफोन के लिए अपडेट को जारी कर दिया गया है। इस फोन में अब आपको नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच जारी किया गया है। इस फोन के अपडेट ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है, इसलिए सभी तक पहुंचने में समय लग सकता है। अभी इस फोन के लिए अपडेट सीमित लोगो के लिए जारी किया गया है। इसके बाद इस सभी के लिए अपडेट जारी कर दिया जायेगा। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था, इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में ऐप्स को स्टोर करने के लिए 4जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

फोन में सेल्फीके लिए दमदार कैमरा दिया गया है। इसका सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

अन्य समाचार