Motorola Edge स्मार्टफोन को 64 मेगापिक्सल कैमरे सेंसर के साथ किया लाँच

Motorola Edge स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इसके अलावा इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है। इस फोन को अभी भारत में लाँच नही किया गया है, इसको जल्द भारत में लाँच किया जा सकता है, लेकिन भारत में लाँच को लेकर कंपनी के द्वारा जानकारी नही दी गई है। इसको ग्लोबल बाजार में लाँच किया गया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता है-

इस फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के रियर का एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें दो कैमरा साथ देने के लिए दिया गया है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, यानी कि इसमें 18 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक सेंसर 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसको दो रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया गया है।

अन्य समाचार