Mi 10 Lite 5G स्मार्टफोन को चार रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है, जानें

Mi 10 Lite 5G स्मार्टफोन को कम से कम चार रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इस फोन को चीन में 27 अप्रैल को लाँच किया जायेगा। शाओमी ने इसके लिए चीनी साइट वीबो पर नया पोस्टर जारी किया है। इसके अलावा इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आयी है जिससे इसके बारे में जानकारी मिली है। इस फोन की कीमत के बारे में अबी कुछ नही कहा जा सकता है लेकिन इसके बारे में जानकारी जल्द मिल सकती है।

इस फोन के कैमरे के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में चार कैमरे दिए जा सकते है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन की डिजाइन भी काफी शानदार हो सकती है।

इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन को यूरोप में लाँच किया जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को यूरोप में तोलाँच कर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रैम वेरिएंट में उतारा गया है। फोन में दमदार रैम दी गई है यानी कि इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है।

इस फोन का टाॅप माॅडल 8 जीबी रैम व 256जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया गया है। फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा,इसके बारे में जानकारी नही मिली है।

अन्य समाचार