Redmi 10X स्मार्टफोन को कर दिया गया है लाँच, जानें इसके बारे में

Redmi 10X स्मार्टफोन को लाँच किया जा सकता है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है, फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए जा सकते हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन के बारे में अभी जानकारी नही दी गई है लेकिन कहा जा रहा है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता है।

इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है जिससे इशके बारे में जानकारी मिलती है कि इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इसकी कीमत के लिए कहा जा रहा है कि इशकी कीमत 16,000 रूपये के आस पास हो सकती है।
इस फोन की डिस्प्ले के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.53 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन की रैम के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 6 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है जो कि एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है।
इस फोन के पिछले हिस्से वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया जा सकता है और दो कैमरे 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के बारे में ज्यादा जानकारी लाँच होने के बाद सामने आयेगी।

अन्य समाचार