Airtel के ये प्लान आते है 100 रूपये से कम कीमत में, जानें इसके बारे में

Airtel के कुछ प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कीमत 100 रूपये से कम है। एयरटेल अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान को पेश करती रहती है। कंपनी के इन प्लान्स की वैधता 28 दिन तक आती है। जियो के आने के बाद इसकी थोडा मार्केल डाउन हुआ था। लेकिन फिर धीरे धीरे संबल गई थी। पिछले दिनों सभी कंपनियों ने अपने प्लान की कीमत को बढ़ा दिया है। अब हम आपको 100 रूपये से कम कीमत वाले प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

अब हम आपको सबसे पहले 45 रूपये वाले प्लान के बारे में जानकारी दे तो इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में डाटा ऑफर नही किया जाता है। इसके अलावा इसमें कॉलिंग के लिए टॉक टाइम भी नही दिया जाता है। इसमें 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से लोकल या फिर एसटीडी कॉलिंग कर सकते हो।

अब 49 रूपये वाले प्लान के बारे में जानकारी दे तो इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को टाॅक टाइम दिया जाता है यानी कि इसमें 38.52 रुपये का टॉक टाइम दिया जाता है। इसके डाटा की जानकारी दे तो इसमें 100 एमबी 4जी डाटा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें यूजर्स 60 पैसे प्रति मिनट की दर से काॅल कर सकते है।

इसका 79 रूपये वाला प्लान भी आता है। सबसे पहले इश प्लान की वैधता की जानकारी दे तो इस फोन की वैधता 28 दिन की दी जा रही है। इस प्लान में 64 रुपये का टॉक टाइम दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 200 एमबी 4जी डाटा दिया जाता है।

अन्य समाचार