Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन के इन स्पेसिफिकेशन के बारे में, कीमत है इतनी

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इसके अलावा इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है इसके अलावा इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में हाल ही में पेश किया गया था, अब इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते है-

इस फोन में सुरक्षा के लिए पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है यानी कि इसमें आप अंगूली लगा सकते हो। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा माना जाता है यानी कि इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका साथ देने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसमें एक कैमरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी डिजाइन भी काफी दमदार दी गई है।

फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.40 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की कीमत 12,999 रूपये है।

अन्य समाचार