Honor 30 Pro+ स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल सेल्फी कैमरा, जानें

Honor 30 Pro+ स्मार्टफोन में डुअस सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है ऐसे इस फोन में 5 कैमरे दिए गए है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में एक कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है। अब इसके बारे में आपको अन्य जानकारी भी देते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है?

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 50 मेगापिक्सल का दियागया है और इसके अलावा इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का भी दिया गया है। इस फोन की डिजाइन काफी दमदार मानी जाती है।

इस फोन में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में साथ देने के लिए एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। फोन को एक से अधिक कैमरा दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.57 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार