Asus Zenfone Max M2 स्मार्टफोन के लिए Android 10 अपडेट जारी कर दिया गया, जानें

Asus Zenfone Max M2 स्मार्टफोन के लिए Android 10 अपडेट जारी कर दिया गया है। इसमें आपको कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन को ओवर द एयर के द्वारा अपडेट जारी किया गया है। इस अपडेट को सभी तक पहुंचने में समय लग सकता है। इस अपडेट को लेकर आपके पास कोई नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेंटिग में जाकर चैक कर सकते हो कि इसको अपडट मिला है कि नही मिला है। अब इसके बारे में जानकारी विस्तार से देते है-

इस फोन को भारत में 2018 में लाँच किया गया था जिसके बाद से इस फोन को अपडेट कई बार मिल चुका है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इसमें कई नए फीचर्स दिए जायेंगे, इसमें वाइड डार्क मोड फीचर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड जेस्चर नेविगेशन फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें नए यूआई व कई अन्य फीचर्स दिए जा सकते है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन की डिजाइन भी काफी खास दी गई है।

इस फोन के रियर में भी दो कैमरे दिए गए है इसके अलावा इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसमें सेल्फी के लिए भी कैमरा दिया गया है। इस फोन में स्टोरे करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार