Huawei Nova 7 SE स्मार्टफोन को कर दिया गया है लाँच, जानें इसके बारे में

Huawei Nova 7 SE स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को अभी चीन में लाँच किया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन को चीन में 28 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के पिछले हिस्से मेंचार कैमरे दिए गए है जिसाक मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल व दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन को एक से अधिक वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन की डिजाइन भी काफी दमदार मानी जाती है। इसमें पंच होल डिस्प्ले दी गई है।
इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया जो कि 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है और इसको चार्ज करने के लिए 40 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इश फोन की डिजाइन भी काफी शानदार दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में फ्लैश दी गई है।

फोन को चीन में दो वेरिएंट में उतारा गया है जिसका एक वेरिएंट तो 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत चीन में लगभग 25,000 रूपये है। फोन का दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत लगभग 30,000 रूपये है। फोन को भारत में भी लाँच किया जा सकता है।

अन्य समाचार