MS धोनी की टीम इंडिया में वापसी के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, जानिए क्या कहा

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य पर संशय के बादल हैं और किसी को यह पता नहीं है कि उनकी वापसी होगा या नहीं । महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर अक्सर तमाम दिग्गज खिलाड़ियों के बीच चर्चा होती रहती है। अब हरभजन सिंह और रोहित शर्मा भी इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान धोनी के भविष्य पर चर्चा करते नजर आए।

रोहित शर्मा तो धोनी की वापसी के सवाल पर भड़क गए । उन्होंने फैंस के सवाल के जवाब में यह तक कह दिया कि - जब धोनी नहीं खेलते तो वो रडार से बाहर हो जाते हैं। जो भी उनके बारे में जानना चाहता है वो सीधे उनके पास जाकर जान सकता है। आपको पता है कि वो रांची में रहते हैं ।
आप वहां जा सकते हैं लेकिन लॉकडाउन के बाद । आप कार, बाइक या फ्लाइट लेकर वहां जा सकते हैं । वहां जाएं और धोनी से पूछो कि वो क्या करने वाले हैं । क्या वो खेलेंगे या नहीं। रोहित ने साथ ही कहा कि हमें नहीं पता कि वो क्या करने वाले हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।
वह पिछले साल वनडे विश्व कप में खेलते हुए नजर आए थे।आईपीएल 2020 के जरिए महेंद्र सिंह धोनी की मैदान पर वापसी की संभावना थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते लीग का आगाज नहीं हो पाया है। कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।

अन्य समाचार