Huawei Nova 7 स्मार्टफोन को 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ किया लाँच

Huawei Nova 7 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है। इस फोन को अभी चीन में लाँच किया गया है। इसको भारत में लाँच को लेकर कोई जानकारी नही दी गई है लेकिन जल्द इसको भारत में पेश किया जा सकता है। इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है और इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इस फोन की डिजाइन काफी दमदार दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उतारा गया है। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है लेकिन इसको भारत में जल्द पेश किया जा सकता है।

इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। अब इसकी कीमत के बारे में जानकारी दे तो इस फोन की कीमत चीन में लगभग 32,200 रूपये से शुरू होती है। इसके अलावा इस फोन में 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की चीन में कीमत लगभग 36,500 रूपये है।

हम कह सकते है कि इसको स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में भारत में उतारा गया है। इसकी चीन में सेल 28 अप्रैल से शुरू होगी। इस फोन में 6.53 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अन्य समाचार