Huawei P30 Pro स्मार्टफोन में दिए गए है दमदार स्पेसिफिकेशन, जानें इसकी कीमत

Huawei P30 Pro स्मार्टफोन को भारत में कुछ दिनों पहले ही लाँच किया गया था। इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया गया है। फोन की रैम भी काफी दमदार दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकरी देते है-

फोन के कैमरे के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है इसमें एक सेंसर 40 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में दो अन्य कैमरे दिए गए है जिसके बारे में जानकारी दे तो इसमें 20 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है। इसकी कीमत 55,900 रूपये है।

फोन के सेल्फी वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन की डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अन्य समाचार