एयरटेल ने लॉन्च किया धांसू प्लान, प्रतिदिन मिलेगा इतने जीबी डेटा

कोरोना वायरस (CoronaVirus) की वजह से भारत में देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) लागू है। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोग घरों में कैद है, जिसकी वजह से स्मार्टफोन (Smartphone) पर नेट का यूज भी काफी बढ़ गया है।

नई दिल्लीः कोरोना वायरस (CoronaVirus) की वजह से भारत में देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) लागू है। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोग घरों में कैद है, जिसकी वजह से स्मार्टफोन (Smartphone) पर नेट का यूज भी काफी बढ़ गया है। टेलीकॉम कंपनी (Telecom Company) भी अपनी सेल बढ़ाने के लिए यूजर्स को नेट रिचार्ज पर बड़े ऑफर देने में लगी हैं। इसी कड़ी में एयरटेल ने एक नया और खास डेटा पैक लॉन्च किया है। 401 रुपये की कीमत वाले इस डेटा रिचार्ज में कंपनी में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। प्लान की वैलिडिटी लगभग एक महीने है और ऑनलाइन कॉन्टेंट देखने के लिए इसमें ज्यादा डेटा भी ऑफर किया जा रहा है।
ये बेनिफिट एयरटेल का है प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जिन्हें ज्यादा डेली डेटा की जरूरत पड़ती है। बात अगर कंपनी के लेटेस्ट 401 रुपये वाले इस नए प्लान की करें तो इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में 399 रुपये की कीमत में आने वाला डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।
इसकी खास बात है कि यह सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए वैलिड रहेगा। कंपनी ने कहा है कि यूजर इस प्लान को साल में एक बार ही रिचार्ज करा सकते हैं। 401 रुपये वाले प्लान के साथ आप कोई दूसरा रिचार्ज भी करा सकते हैं। यह एक डेटा पैक है और यूजर वॉइस कॉलिंग या फ्री एसएमएस के लिए किसी भी दूसरे कॉम्बो प्लान से रिचार्ज करा सकते हैं।
इस ऑफर को एयरटेल थैंक्स ऐप या रिचार्ज के बाद नंबर पर आए लिंक पर क्लिक करके ऐक्टिवेट किया जा सकता है। एयरटेल थैंक्स ऐप यूजर्स को खास सुविधा देता है जिसमें वे अपने प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स को ऐक्टिवेट कर सकते हैं। डिज्नी+ हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन के स्टेटस को हॉटस्टार की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से चेक किया जा सकता है।

अन्य समाचार