Huawei MatePad टैबलेट को लाँच कर दिया गया है, इसमें है दमदार बैटरी

Huawei MatePad टैबलेट को लाँच कर दिया गया है। इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इसको अभी चीन में लाँच किया गया है। इसको स्टोरेज को आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया गया है। इसमें कैमरा भी सेल्फी के लिए दिया गया है। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही दी गई है लेकिन इसको भारत में जल्द पेश किया जा सकता है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इसकी स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है, इसकी चीन में कीमत लगभग 20,420 रूपये है। इसके दूसरे वेरिएंट की बात करे तो इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत चीन में लगभग 23,640 रुपये है।
इस के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके सामने की तरफ सेल्फी व वीडियो काॅलिंग के लिए कैमरा दिया गया है। इसका सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इसमें वजन भी काफी कम दिया गया है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।
इसकी बैटरी की जानकारी दे तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है यानी कि इसमें 7250 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसकी स्टोरेज को आप 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है, उम्मीद है कि इशको जल्द पेश किया जा सकता है।

अन्य समाचार