LG Velvet स्मार्टफोन को किया जायेगा इस दिन लाँच, अनोखा कैमरा डिजाइन होगी

LG Velvet स्मार्टफोन की लाँच तारीख सामने आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन को 7 मई को लाँच किया जायेगा। इसमें अनोखे रेन ड्रॉप कैमरा डिज़ाइन दिया जा सकता है। इस फोन के बारे में अब तक कई जानकारी आ चुकी है कि इसमें दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके लिए कंपनी ने टीजर जारी कर दिया गया है। इससे पहले भी इस फोन की कई तस्वीरे सामने आयी थी जिससे इसके लाँच के बारे में पता चलता है।

इस फोन को कोरिया में लाँच किए जाने की जानकारी सामने आयी है। इस फोन की कैमरे की डिजाइन भी काफी अनोखी हो सकती है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए जा सकते है। इसके अलावा इस फोन में एलईडी फ्लैश दी जा सकती है। इस फोन की डिजाइन भी काफी शानदार दी जा सकती है।

फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन को आधिकारिक यूट्यूब चैनल व फेसबुक पेज पर स्ट्रीम किया जा सकता है। इसके लाँच इवेंट के बारे में जानकारी दे तो इसको 7 मई सुबह 10 बजे यानी कि आईएसटी के अनुसार 6:30 बजे लाँच किया जायेगा।

इस स्मार्ट फोन को भारत में लाँच किया जायेगा या फिर नही किया जायेगा। इसके बारे में जानकारी नही दी गई है। लेक्न उम्मीद की जा रह है कि इसको भारत में भी जल्द लाँच किया जा सकता है। इस स्मार्ट फोन की कीमत को लेकर जानकारी नही आयी है।

अन्य समाचार