कटरीना कैफ के इस लहंगे को हूबहू कॉपी किया इस रियल लाइफ दुल्हन ने, तस्वीरों में दिखीं बेहद खूबसूरत

कटरीना कैफ का ये साधारण सा लाल रंग का लहंगा डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। जिसे कटरीना ने पिछले साल दिवाली पार्टी में पहना था। मिस कैफ का ये लहंगा इस ब्राइड को इतना भाया कि उसने इसे अपने शादी के दिन कैरी किया। साधारण से बिना एंब्रायडरी वाले इस लहंगे को अपनी शादी के खास मौके पर चुनना थोड़ा रिस्की था। लेकिन इस साधारण से लहंगे में भी ये दुल्हन कमाल की खूबसूरत दिख रही है। आगे की स्लाइड में देखिए डिजाइनर सब्यसाची के लहंगे को पहन तैयार इस रियल लाइफ ब्राइड की खूबसूरत तस्वीरें।

प्लेन लहंगे पर सिकुइन की जरी के चौड़े बॉर्डर को लगाया गया है। जो लहंगे के नीचे की तरफ और ब्लाउज से लेकर चुनरी पर है। गोल्ड रंग के इस बॉर्डर को प्लेन लाल रंग के चटक रंग पर जड़ा गया है। जो इस लहंगे में चार चांद लगा रहे हैं। दिवाली पर तैयार कटरीना ने इस लहंगे के साथ फुल स्लीव ब्लाउज कैरी किया था। वहीं इस दुल्हन ने केवल वन थर्ड स्लीव पहनी है।
आजकल की दुल्हनें अपनी शादी में हैवी वर्क वाले लहंगों की जगह पर लाइट एंब्रायडरी को पसंद कर रही हैं। जिसे ध्यान में रखकर डिजाइनर सब्यसाची ने 2019 के विंटर ब्राइडल कलेक्शन में प्लस साइज की ब्राइड के लिए कलेक्शन निकाला था। जिसे कटरीना ने दिवाली की पार्टी में कैरी किया था।
अब कटरीना के बाद इस रियल लाइफ दुल्हन ने इसे खूबसूरत अंदाज में पहना है। इस लहंगे के साथ सब्यसाची की लोगो वाली बेल्ट कमर पर बंधी हुई है। जिसके साथ गोल्डन ज्वैलरी बेहद खास लग रही है और लुक में चार चांद लगा रही है। गोल्डन और मरून रंग की लटकन वाला हैवी नेकपीस और झुमका साथ में मांगटीका बेहद खूबसूरत लग रहा है।
वहीं बात करें मेकअप की तो सिंपल सी लाल बिंदी और स्मोकी आईज के साथ दुल्हन ने न्यूड शेड की लिपस्टिक को पसंद किया है, जो इस चटक लाल रंग के लहंगे को कांप्लिमेंट कर रहा है।

अन्य समाचार