Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन को किया जायेगा लाॅकडाउन के बाद लाँच

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन को 31 मार्च को लाँच किया जाना था, लेकिन लाॅकडाउन 3 मई तक होने के कारण इसको लाँच नही किया गया है लेकिन उम्मीद है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता है। इस फोन को भारत से बाहर तो पेश कर दिया गया है। इस फोन में चार कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में दमदार कैमरे सेंसर माने जाते है। इस फोन में 8 जीबी की तो रैम दी गई है। इसकी भारत में कीमत क्या होगी, इसका जानकारी नही मिल पायी है।

इस फोन को भारत से बाहर पेश कर दिया गया है जिससे इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चल गया है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी जा सकती है। इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस फोन में 8 जीबी की तो रैम दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट को जगह मिली है जिसमें मैमोरी कार्ड स्लोट डाल सकते हो। इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4780 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार