Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन की बिक्री लाॅकडाउन के बाद होगी, जानें

Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन को बिक्री के लिए लाॅकडाउन के बाद उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को लाँच तो पहले ही कर दिया गया था लेकिन इसको बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया गया है। अब इसको बिक्री के लिए लाॅक डाउन खुलने के बाद ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन में सैमसंग का दमदार प्रोसेसर Exynos 990 दिया गया है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी देते है।

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन का मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें दूसरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और तीसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन का चौथा डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है, इस फोन की बैटरी 5000 एमएएच की दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इसमें 12 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 40 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश दी गई है।

फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.90 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन की डिजाइन भी काफी खास दी गई है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 128जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

अन्य समाचार