Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को लाॅकडाउन खत्म होने के बाद किया जायेगा लाँच, जानें

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके अनुसार अब इस फोन को लाॅक डाउन खत्म होने के बाद लाँच किया जायेगा। इस फोन के लिए टीजर तो पहले ही जारी कर दिया गया था। इस फोन के बारे में कई जानकारी भी सामने आयी है जिससे इसके बारे में जानकारी मिलती है। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इ्सके रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है। इसके अलावा भी इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिससे इस फोन के बारे में जानकारी मिलती है। फोन को एक से अधिक रंग में उतारा जायेगा। फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है।

इस फोन के प्रोसेसर के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 दिया जा सकता है। फोन की कीमत के बारे में अभी जानकारी नही आयी है लेक्न उम्मीद है कि इशके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। फोन का वजन कम हो सकता है।

इस स्मार्ट फोन के पाॅवर की बात करें तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इस में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन के बारे में अधिक जानकारी नही आयी है पर उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है।

अन्य समाचार