चोट के बाद भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया में वापसी का श्रेय इन्हें दिया, बोले-आपको हमेशा इसकी जरूरत होती है

किसी भी तेज गेंदबाज के लिए चोट के बाद टीम में वापसी करना आसान नहीं होता. ये इस बात को भारतीय क्रिकेट टीम के स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) बखूबी जानते हैं जिन्होंने चोट के बाद पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के जरिए टीम में वापसी की थी. हालांकि वापसी का श्रेय भुवी ने टीम मैनेजमेंट को भी दिया है.

Happy Birthday Sachin: कोहली, शास्त्री सहित खेल जगत ने सचिन तेंदुलकर को 47वें जन्मदिन पर दी बधाई, जानें किसने क्या कहा
भुवनेश्वर को दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण यह सीरीज स्थगित कर दी गई थी. उन्हें इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर चोट लग गई थी.
उन्होंने भारत के लिए अपना पिछला मैच पिछले साल दिसंबर में मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. भुवी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं.
भुवनेश्वर ने इंस्टाग्राम पर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ बातचीत में कहा, 'यह काफी मुश्किल होता है, खासकर तीनों प्रारुपों में. पुरानी लय के साथ वापसी करना काफी मुश्किल होता है.'
VIRAL VIDEO: इरफान पठान ने अपने अब्बा को दी पुलिस बनने की सलाह, मिला ये जवाब
उन्होंने कहा, 'भारत में काफी प्रतिभाएं है, इसलिए प्रतिस्पर्धा बनी रहती है और वापसी करना मुश्किल होता है. लेकिन आपको हमेशा टीम और प्रबंधन की सपोर्ट की जरूरत होती है और ये अच्छी चीज मुझे मिली है.'

अन्य समाचार