रोहित शर्मा ने इस युवा खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का भविष्य ,नाम जानकर चौंकेंगे

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस की वजह से भले ही क्रिकेट पर विराम लगा हुआ है पर खिलाड़ियों से जुड़ी चर्चाएं तेज हैं। लॉकडाउन के समय में तमाम क्रिकेटर्स घर पर रहते हुए सोशल मीडिया के साथ जुड़े हुए हैं। अब बीते दिन ही रोहित शर्मा और हरभजन सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए नजर आए । इस दौरान भारतीय क्रिकेट के भविष्य के बारे में दोनों खिलाड़ियों ने बात की है।

कोरोना के बीच गौतम गंभीर को मिली दुखद ख़बर, किया अंतिम संस्कार

यही नहीं रोहित शर्मा ने बातचीत के दौरान एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया जो भारतीय क्रिकेट का भविष्य हो सकता है। रोहित शर्मा ने कहा कि - मुझे लगता है कि शुभमन गिल बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं, वो भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं। जब वो निरंतरता से रन बनाना शुरू कर देंगे उनमें आत्मविश्वास आएगा।
कब-कहां और कितने बजे से एबी डीविलियर्स के संग लाइव बात करेंगे विराट कोहली

घरेलू क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड अच्छा है। हमें उन्हें टीम में शामिल करने की ओर देखना चाहिए। हरभजन सिंह ने इस दौरान पिछले दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर शुभमन गिल का मौका ना मिलने पर वाली बात को भी उठाया । उन्होंने कहा मुझे लगता है कि शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी को टेस्ट सीरीज में मौका मिलना चाहिए था। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने फरवरी में टेस्ट सीरीज खेली थी।
विराट कोहली ने इस अंदाज़ में सचिन तेंदुलकर को दी 47 वें जन्मदिन की बधाई

जहां बतौर ओपनर पृथ्वी शॉ को मौका दिया गया था जबकि शुभमन गिल को नहीं । रोहित शर्मा भी उस टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे क्योंकि वह चोटिल थे। शुभमन गिल को ज्यादा मौका ना मिलने की बात उठती रही है। गिल टेस्ट टीम का हिस्सा बने रहे पर उन्हें मौका नहीं मिला।ऐसे ही सीमित प्रारूप की टीम में भी उन्हें काफी वक्त से शामिल नहीं किया गया है।

अन्य समाचार