Lockdown: अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडिंग हेयरस्टाइल

Lockdown: कोरोना (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। वहीं घर में कैद ज्यादातर लोग अपना ज्यादा समय फोन के साथ बिता रहे हैं। ऐसे में इस खास मौके पर तरह तरह के हेयरस्टाइल सीख सकती हैं (Latest Hairstyle)। वहीं अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां गर्मियों में अक्सर अपने बालों को लेकर परेशान रहती हैं। सही हेयर स्टाइल ही आपके लुक को परफेक्ट बनाता है(Latest Hairstyle For Girls)। इसी बीच आपकी मदद के लिए हम आपके लिए ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल लेकर आए हैं(Trending Hairstyle For Girls)। जिसे आप खुद आसानी से बना सकती हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं लेटेस्ट हेयर स्टाइल पर(Latest Hairstyle For Girls 2020)।

खुले बालों के लिए हेयर स्टाइल
अगर आप अपने बालों को पूरी तरह से बांधना नहीं चाहती हैं तो आप कुछ इस तरह का हेयर स्टाइल बनाकर अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।
हाफ बन
सेलेब्रिटी से लेकर आम लड़कियों तक हर किसी को हॉफ बन बनाना काफी पसंद होता है। इस तरह का हेयर स्टाइल बनाने के लिए अपने आगे के बालों को बन की तरह बांध लें और पीछे के बालों को खूला ही रहने दें। इस हेयर स्टाइल को आप वेस्टर्न आउटफिट पर भी ट्राई कर सकती हैं।
हाई पोनी टेल
गर्मी के मौसम में हाई पोनी टेल बनाना बेस्ट ऑप्शन है। इसे आप वेस्टर्न और ट्रैडीशनल दोनों के साथ बना सकती हैं।
सिंपल हेयर स्टाइल
वहीं कुछ लड़कियों को पोनीटल बनाना पसंद नहीं होता है। ऐसे में आप फिशटेल ब्रेड ट्राई कर सकती हैं। इससे आप अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

अन्य समाचार