पॉप-अप कैमरें के साथ चीन की इस कम्पनी ने लाँच की स्मार्ट टीवी, कीमत होगी बेहद कम

नई दिल्ली: चीन की दिग्गज टेक्नॉलजी कंपनी हुवावे ने आखिरकार अपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। Huawei Smart Screen V55i TV को चीन में कंपनी ने नोवा 7 सीरीज स्मार्टफोन्स के साथ पेश किया। हुवावे के नए स्मार्ट टीवी में पतले बेज़ल वाला डिजाइन है और इसकी बिक्री अगले हफ्ते से शुरू होगी। इस टीवी की सबसे अहम खासियत है इसमें दियाा गया पॉप-अप कैमरा।

Huawei के इस नए टीवी की कीमत 3,799 चीनी युआन (करीब 41,000 रुपये) है। इस टीवी की बिक्री 26 अप्रैल से शुरू होगी। बता दें कि चीन की ई-कॉमर्श वेबसाइट Vmall पर यह पहले ही खरीदने के लिए उपलब्ध है।
हूवावे स्मार्ट स्क्रीन V55i टीवी में 55 इंच 4के एलसीडी डिस्प्ले है। इसमें 2.6 मिलीमीटर के पतले बेजल हैं। इस टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए माली-जी51 जीपीयू है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है।
डिस्प्ले के ऊपर की तरफ Huawei Smart Screen V55i TV में एक पॉप-अप कैमरा है जिसका रेजॉलूशन 1080 पिक्सल है। इसमें एक स्मार्ट ऑडियो सिस्टम है और 2.4L वाले बड़े साउंड कैविटी स्पीकर दिए गए हैं।
यह टीवी एक स्मार्ट रिमोट कंट्रोल के साथ आता है और इसमें वॉइस कंट्रोल जैसे फीचर्स हैं।
जैसा कि हमने बताया कि हुवावे ने टीवी के साथ अपने घरेलू देश चीन में नोवा 7 स्मार्टफोन सीरीज भी लॉन्च की। कंपनी ने Nova 7 5G, Nova 7 Pro 5G और Nova 7 SE स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ये तीनों स्मार्टफोन्स मिडनाइट ब्लैक, सिल्वर, फोरेस्ट ग्रीन और मिडसमर पर्पल व हनी रेड कलर में मिलेंगे। कंपनी ने अभी इन स्मार्टफोन्स की उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं दी है।

अन्य समाचार