MediaTek P22 Octa Core प्रोसेसर के साथ आता है ये स्मार्टफोन

MediaTek P22 Octa Core प्रोसेसर के साथ एक रियलमी का स्मार्टफोन आता है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे है। फोन का नाम Realme C2 है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी आपको विस्तार से देते है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने तो इस फोन को एक कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन की डिजाइन भी अच्छी मानी जाती है। फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है जो की एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

फोन के पिछले कैमरे के सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन का एक वेरिएंट 2 जीबी रैम व 32 जीबी की स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 6599 रूपये है।

इस स्मार्ट फोन को दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 7,499 रूपये है। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्ट फोन में फेस अनलाॅक फीचर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

अन्य समाचार